You are currently viewing लुधियाना में रिश्ते तार-तार: पत्नी की मौत के बाद नाबालिग बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, पेपर देने गई बच्ची ने घर जाने से किया इंकार को हुआ खुलासा

लुधियाना में रिश्ते तार-तार: पत्नी की मौत के बाद नाबालिग बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, पेपर देने गई बच्ची ने घर जाने से किया इंकार को हुआ खुलासा

लुधियाना (PLN – Punjab Live News) लुधियाना के गांव भैणाी रोड़ा में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक प्रवासी मजदूर अपनी बेटी को ही हवस का शिकार बनाता है। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब स्कूल पेपर देने गई बच्ची ने घर जाने से इंकार कर दिया। टीचर्स ने बच्ची से घर न जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसका पिता उसके साथ गलत काम करता है। जिसके बाद पुलिस ने स्कूल टीचर की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि मां की मौत के बाद से आरोपी पिता उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था।

पुलिस को दी शिकायत में एक अध्यापिका ने बताया कि उनके स्कूल में गांव की ही एक बच्ची 8वीं कक्षा की पढ़ती है। बुधवार को स्कूल में पंजाबी की परीक्षा थी। परीक्षा देने के बाद ज्यादातर बच्चे घर चले गए, लेकिन उक्त बच्ची ने घर जाने से मना कर दिया। जब उससे कारण पूछा तो वह फूट-फूट कर रोने लगी। बच्ची ने बताया कि उसका पिता उससे जबरदस्ती संबंध बनाता है। मंगलवार की रात को भी उसने उसके साथ संबंध बनाए और स्कूल आने से पहले भी उसके साथ दुष्कर्म किया है। 

थाना सदर रायकोट पुलिस की सब इंस्पेक्टर रमनदीप कौर ने बताया कि पीड़ित बच्ची की शिकायत पर आरोपी पिता महेश यादव निवासी शीमा मुरकाई जिला समसतीपुर बिहार के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। आरोपी की पत्नी की मौत हो चुकी है और वह बच्चों को लेकर किराए के घर में रहता था। बच्ची को उसके मामा को सौंप दिया गया है और वह उसकी देख रेख कर रहे हैं।

After the death of the wife minor daughter was raped in ludhiana