कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संत श्री आशाराम जी बापू का शुरू हुआ एलोपैथी ट्रीटमेंट, डॉक्टरों ने दिए इंजेक्शन और दवाईयां. जानें क्या बोले CMO डॉ राघवेंद्र

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संत श्री आशाराम जी बापू का शुरू हुआ एलोपैथी ट्रीटमेंट, डॉक्टरों ने दिए इंजेक्शन और दवाईयां. जानें क्या बोले CMO डॉ राघवेंद्र

 

जोधपुर ( अमन बग्गा) बुुुधवार देेेर रात अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती संत श्री आशाराम जी बापू की आज वीरवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

महात्मा गांधी हॉस्पिटल में आज वीरवार सुबह कोरोना टेस्ट के लिए गले से उन का सैंपल लिया गया था।

वही आप को बता दें कि पूज्य बापू जी ने बुधवार रात को इच्छा जाहिर की थी कि उन्हें एम्स में भर्ती करवाया जाए। CMO डॉ राघवेंद्र का कहना है कि पूज्य बापू जी को एम्स में शिफ्ट होने के वीरवार शाम को ही आर्डर जारी हो गए थे । लेकिन फिलहाल उन्होंने महात्मा गांधी अस्पताल में ही ट्रीटमेंट शुरू करवा लिया है। अगर उन की इच्छा होगा तो हम उन्हें एम्स में भर्ती करवा सकते है। 

उन्होंने बताया कि फिलहाल बापू जी का स्वास्थ्य ठीक है। उन्होंने आज काली मिर्च व देसी घी आदि भी लिया व और आज बापू जी आयुर्वेद पद्धति के जरिये खुद को स्वस्थ करने के लिए उपाय कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि बुधवार रात को ही बापू जी ने इंजेक्शन, दवाई आदि ट्रीटमेंट लेने से साफ मना कर दिया था। जिस वजह से उन के ब्लड सैम्पल भी नही लिए गए थे। मात्र कोरोना रिपोर्ट के सैंपल लिए गए थे। 

अस्पताल में डॉक्टरों ने शुरू किया ट्रीटमेंट

RT-PCR कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद MDH अस्पताल के डॉक्टरों ने बापू जी का ट्रीटमेंट शुरू कर दिया है।

CMO ने बताया कि बापू जी ने इंजेक्शन और दवाईयां लेने के लिए हां कर दी है जिस के बाद कोरोना इलाज के दौरान लगने वाले विभिन्न तरह के इंजेक्शन और दवाईयों दी जा रही है। 

उन्होंने बताया कि बापू जी का बुखार, ऑक्सीजन लेवल और BP आदि सब नॉर्मल है। 

 

 आगे की जानकारी के लिए आप जुड़े रहे Login करें

www.PunjabLiveNews.in