You are currently viewing लुधियाना में नशे में धुत ड्राइवर की करतूत, रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दिया ट्रक; गोल्ड एक्सप्रेस टकराने से बची- बड़ा हादसा टला

लुधियाना में नशे में धुत ड्राइवर की करतूत, रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दिया ट्रक; गोल्ड एक्सप्रेस टकराने से बची- बड़ा हादसा टला

लुधियाना: लुधियाना में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां नशे में धुत ड्राइवर ने अपना ट्रक ट्रैक पर चढ़ा दिया। यह घटना रेलवे स्टेशन से करीब 5 से 7 किलोमीटर की दूरी पर SPS अस्पताल के सामने हुई। ग्यासपुरा फाटक से गलत साइड दाखिल होकर करीब आधा घंटा 1 किलोमीटर तक रेलवे ट्रैक पर ही ट्रक चलाया।

इसके बाद रणजीत नगर के पास पहुंच वह ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। इस बीच लुधियाना रेलवे स्टेशन से चली ट्रेन गोल्ड टेंपल एक्सप्रेस अभी ग्यासपुरा फाटक से कुछ दूरी पर ही थी कि किसी ने रेलवे स्टेशन पर रेल लाइन पर ट्रक खड़ा होने की सूचना दी। सूचना रेलवे अधिकारियों तक पहुंची तो तब तक ट्रेन ट्रक के बिल्कुल नजदीक आ गई थी।

ट्रेन की स्पीड को लोको पायलट ने कम किया। इस दौरान ट्रेन ट्रक के साथ टच हुई। ग़नीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। ट्रेन के अंदर से यात्री रेलवे ट्रैक पर खड़े ट्रक की वीडियो भी बनाते रहे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

घटना स्थल पर तुरंत जीआरपी के एसपी बलराम राणा, एसएचओ जतिंदर पुलिस बल के साथ पहुंचे। रेलवे अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंची। मौके पर हाइड्रा मशीन व क्रेन रेलवे कर्मचारियों ने मंगवाई।

करीब सवा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को रेलवे ट्रैक से हटाया गया। एसपी बलराम राणा ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली तो तुरंत पुलिस बल के साथ वह मौके पर पहुंचे। रेलवे अधिकारी भी अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं। फिलहाल ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

उन्होंने बताया कि गोल्डन टेंपल गाड़ी को सकुशल चलवा दिया था। ड्राइवर की पहचान कर रेलवे अधिकारियों द्वारा बनाई गई रिपोर्ट और GRP की अपनी जांच के मुताबिक कार्रवाई कर दी जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Drunk driver’s actions in Ludhiana, truck ran on railway track; Gold Express avoided collision – major accident averted