You are currently viewing जालंधर में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, स्विमिंग पूल के मालिक और स्पोर्ट्स कारोबारी की मौत

जालंधर में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, स्विमिंग पूल के मालिक और स्पोर्ट्स कारोबारी की मौत

जालंधर (PLN-Punjab Live News) जालंधर के गुरबंता सिंह मार्ग में मंगलवार आधी रात को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और उनके साथ बैठे दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों की पहचान जसकरण सिंह और बांका के रूप में हुई है। जसकरण सिंह रॉयल स्विमिंग पूल का मालिक है, जबकि बांका स्पोर्ट्स कारोबारी था। घायलों की पहचान सुनील राजकुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है ताकि हादसे का असली कारण पता चल सके।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार देर रात स्विफ्ट कार काफी तेज रफ्तार से आ रही थी तभी संतुलन बिगड़ने से कार सड़क के किनारे लगे सफेदे के पेड़ से टकरा गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से कार के शीशे तोड़कर दरवाजे खोले और चारों युवकों को बाहर निकाला, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

 

accident in Jalandhar Speeding car collided with tree swimming pool owner and sports businessman died