You are currently viewing आम आदमी पार्टी ने बिजली बिल जलाकर की आंदोलन की शुरूआत, पार्टी करेगी 16,000 जनसभाएं

आम आदमी पार्टी ने बिजली बिल जलाकर की आंदोलन की शुरूआत, पार्टी करेगी 16,000 जनसभाएं

– विरोधी पक्ष की गतिविधियों की सफलता से घबरा कर अमरिन्दर सिंह ले रहा कोरोना का सहारा
-आम आदमी पार्टी पंजाब भर में बिजली बिल जला कर महँगी बिजली का विरोध करेगी

जालंधर: आम आदमी पार्टी की जालंधर इकाई ने जिला प्रधान शहरी राजविंदर कौर और देहाती प्रधान प्रिंसीपल प्रेम कुमार के नेतृत्व में शनिवार को पार्टी के माडल टाऊन, सामने दयानन्द माडल स्कूल स्थित कार्यालय में बिजली के बिल जला कर बिजली आंदोलन की शुरुआत की।

इस अवसर पर राजविंदर कौर और प्रेम कुमार ने कहा कि पंजाब के लोग मंहगी बिजली से परेशान हो चुके हैं। उन्होने कहा कि पार्टी मंहगी बिजली के मुद्दे को घर घर तक पहुंचाएगी जिसके लिए 150 से ज्यादा वलंटियरों और नेताओं की कमेटी का गठन किया गया है। इस कमेटी के गठन का मुख्य उदेश्य लोगों को बिजली अंदोलन के साथ जोड़ना है। उन्होने कहा कि जिले के हर गांव और हर मोहल्ले में जन सभाएं की जाएंगी जिससे राज्य में मंहगी बिजली के खिलाफ जन अंदोलन खड़ होगा।

राजविंदर कौर ने कहा कि आम आदमी पार्टी कोविड की सावधानियों को मुख्य रखते हुए 16000 से अधिक छोटी जनसभाएं करेगी और बिजली के बिल जला कर मंहगी बिजली का विरोघ करेगी। उन्होने कहा कि आप पार्टी की गतिविधियों की सफलता से घबरा कर मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कोरोना का सहारा ले रहे हैं। उन्होने कहा कि कैन्टन अमरिन्दर सिंह ने फ्लैक्स लगा कर छोटे कारोबारियों को पांच रूपये प्रति युनिट बिजली देने का वादा किया है जोकि सरासर झूठ है।

उन्होंने कहा कि किसी भी कारोबारी को पांच रूपये युनिट बिजली नहीं दी जा रही है। इसलिए आम आदमी पार्टी कैप्टन सरकार को 24 घंटे का समय देती है कि वह ऐसे सभी फ्लैक्सों को हटाए। अन्यथा इस मुद्दे पर सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा। उन्होने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार मुफ्त और सस्ती बिजली दे सकती है तो पंजाब सरकार क्यों नहीं।

राजविंदर कौर ने सभी भाई बहनों से निवेदन किया है कि वह अपने अपने घरों में बिजली के बिल जला कर उसकी फोटो अपने व्हटसऐप पर लगाएं ताकि पंजाब सरकार बिजली के रेट कम करने को मजबूर हो। इस अवसर पर अन्य के अलावा सचिव सुभाष शर्मा, मीडिया इंचार्ज तरनदीप सन्नी, सोशल मीडिया इंचार्ज संजीव भगत, अजय ठाकुर और वरिष्ठ नेता दर्शन भगत भी उपस्थित थे।

Aam Aadmi Party launches electricity movement by burning electricity bill, party will conduct 16,000 public meetings