You are currently viewing दुखद कर्ज लेकर अमेरिका गए पंजाबी नौजवान के साथ हुई अनहोनी, स्विमिंग पूल में डूबने के कारण गई जान

दुखद कर्ज लेकर अमेरिका गए पंजाबी नौजवान के साथ हुई अनहोनी, स्विमिंग पूल में डूबने के कारण गई जान

कपूरथला: अमेरिका से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां पंजाब के जिला कपूरथला के हल्का सुलतानपुर लोधी के एक युवक की स्विमिंग पूल में डूबने के कारण मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, साहिल प्रीत सिंह बाजवा पुत्र स्व. सुरजीत सिंह निवासी पिंड मसीतां, सुलतानपुर लोधी, कुछ समय पहले कर्ज लेकर रोजी-रोटी कमाने और बेहतर भविष्य की आशा में अमेरिका गया था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

हाल ही में साहिल प्रीत सिंह बाजवा की फ्लोरिडा में एक स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। इस दुखद खबर के सुनते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। साहिल प्रीत की उम्र करीब 21 साल थी और वह अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में एक स्टोर में काम करता था। परिवार की सारी जिम्मेदारी उसके ही कंधों पर थी।

परिवार ने भारतीय सरकार और सांसद संत सीचेवाल से साहिल प्रीत की मृत देह भारत वापस लाने की मांग की है। बता दें कि उसके साथ उसके एक अन्य दोस्त भी था, जिसकी भी मौत हो गई है। वह युवक होशियारपुर क्षेत्र से संबंधित बताया जा रहा है।

A tragic incident happened to a Punjabi youth who went to America with a loan, he died due to drowning in a swimming pool