You are currently viewing पंजाब में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा किशोर, अस्पताल में मौत; 8वीं कक्षा का छात्र था मृतक

पंजाब में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा किशोर, अस्पताल में मौत; 8वीं कक्षा का छात्र था मृतक

लुधियाना: लुधियाना में राहों रोड स्थित गांव रावत में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक 8वीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई। तार की चपेट में आने से युवक बुरी तरह झुलस गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई है जो 8वीं कक्षा का छात्र था।

इस संबंध में अमन के चाचा जॉनी ने बताया कि वह राहों रोड स्थित गांव रावत के रहने वाले हैं। गांव में निर्माणाधीन मकान का लिंटल बिछाया जाना था। उनके लिंटल की छत के पास से हाईटेंशन तार गुजरती है। तार को दूसरे तार से बांधा गया था। उसे काटने के लिए बिजली घर से कर्मचारी आए थे। उन कर्मचारियों ने बिजली घर से तारों की सप्लाई बंद किए बिना ही तार काट दिया।

अमन घर के बाहर हाईटेंशन तार के नीचे खड़ा था और उसके सीने पर तार लग गया। जिससे उसे जोरदार करंट लगा। इससे पहले कि वह संभल पाता, वह करंट की चपेट में आकर झुलस गया। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग एकत्र हो गए। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने पुलिस से मांग की है कि लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। थाना मेहरबान से एसएचओ हरजिंदर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि इस घटना में जिसकी भी लापरवाही रही है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

a-teenager-got-badly-burnt-after-coming-in-contact-with-a-high-tension-wire-in-punjab