You are currently viewing पंजाब में सड़क हादसे ने उजाड़ दिया परिवार, जवान बेटे की ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

पंजाब में सड़क हादसे ने उजाड़ दिया परिवार, जवान बेटे की ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

श्री कीरतपुर साहिब: श्री कीरतपुर साहिब-रोपड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव भरतगढ़ के निकट एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक युवक जसविंदर सिंह (23) पुत्र हरमेश सिंह निवासी गांव कल्याणपुर श्री कीरतपुर साहिब था। वह बुंगा साहिब स्थित एक निजी अस्पताल में काम करता था। आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर रोपड़ की तरफ जा रहा था। जब वह भरतगढ़ में संत बाबा अजीत सिंह हंसाली के डेरे के पास पहुंचा तो उसकी मोटरसाइकिल सड़क पर जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गई। इस हादसे में जसविंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को तुरंत सीएचसी भरतगढ़ ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगे के इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता हरमेश सिंह की शिकायत पर भरतगढ़ थाने में ट्रैक्टर ट्रॉली चालक राजू पुत्र धर्मपाल निवासी गांव दुबेटा हिमाचल प्रदेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए श्री आनंदपुर साहिब सिविल अस्पताल भेज दिया है। इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। स्थानीय लोगों ने इस तरह की दुर्घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

A road accident in Punjab devastated a family, a young son died a painful death after being hit by a tractor-trolley