You are currently viewing 14 महीने पहले शारजाह गए पंजाबी नौजवान की हुई मौत, 2 मासूम बच्चों का पिता था मृतक

14 महीने पहले शारजाह गए पंजाबी नौजवान की हुई मौत, 2 मासूम बच्चों का पिता था मृतक

गुरदासपुर: पंजाब से बड़ी संख्या में युवा विदेश जा रहे हैं। सुनहरे भविष्य की कामना के लिए वे विदेशों में बस जाते हैं। लेकिन कई बार ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएँ उनके साथ घटित होती हैं कि परिवारों के परिवार उजड़ जाते हैं। ऐसा ही एक हादसा गुरदासपुर के गांव अहमदाबाद के एक युवक के साथ हुआ।

रोज़ी-रोटी कमाने के लिए विदेश गए 39 वर्षीय सुखविंदर सिंह की मौत की दुखद खबर सामने आई है। सुखविंदर 14 महीने पहले ही शारजाह गया था, जहां उसकी अचानक मौत हो गई। परिवार के सदस्य रो-रोकर बुरा हाल कर रहे हैं और प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि उसकी मृत देह को भारत लाने में मदद की जाए।

सुखविंदर सिंह की पत्नी और परिवार के सदस्यों ने बताया कि सुबह फोन आया था कि सुखविंदर को खून की उल्टी आई है और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सुखविंदर सिंह अपने पीछे दो छोटे बच्चों, पत्नी और विधवा मां को छोड़ गया है। उन्होंने बताया कि सुखविंदर सिंह एक बहुत ही मेहनती और ईमानदार युवक था।

उन्होंने प्रशासन से अपील की कि सुखविंदर सिंह की मृत देह को विदेश से जल्दी से जल्दी भारत लाया जाए ताकि परिवार के सदस्य उसे रस्मों के अनुसार अंतिम संस्कार कर सकें। इस दुखद खबर के साथ पूरे इलाके में शोक की लहर फैली हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

A Punjabi youth who went to Sharjah 14 months ago died he was the father of 2 innocent children