You are currently viewing बारिश के पानी से छिप गया ईंट निर्माण के लिए खोदा गया गड्ढा, खेलते-खेलते डूब गए 4 बच्चे, गंवा बैठे जान

बारिश के पानी से छिप गया ईंट निर्माण के लिए खोदा गया गड्ढा, खेलते-खेलते डूब गए 4 बच्चे, गंवा बैठे जान

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक गड्ढे में डूबने से चार बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। यह गड्ढा ईंट निर्माण के लिए खोदा गया था, जिसमें बारिश का पानी जमा हो गया था। इस हादसे की जानकारी मिलते ही इलाके में कोहराम मच गया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, पश्चिम चंपारण के मटियारिया में एक गड्ढे में गिरने से चार बच्चों की मौत हो गई। इस घटना के लिए डरौल पंचायत स्थित सुनील ईंट उद्योग को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। लोगों का कहना है कि हरदी बेलाहवा में ईंट निर्माण के लिए गड्ढे खुदवाए गए थे। इसी गड्ढे में डूबने से एक साथ चार बच्चों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि यह गड्ढा करीब 8 से 10 फीट गहरा था, जिसमें बारिश का पानी जमा हो गया। गांव के चार बच्चे इसी गड्ढे के आसपास खेल रहे थे, जो अचानक पानी में गिर गए। उन्होंने बचने के लिए हाथ-पांव मारे, लेकिन बच नहीं सके और उनकी मौत हो गई। बच्चों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम फैल गया। सभी बच्चों की उम्र 6 से 9 साल के बीच थी। इस मामले में ग्रामीणों और अभिभावकों में भट्ठा मालिक सुनील कुमार के प्रति काफी आक्रोश है। उन्होंने ग्रामीण ईंट उद्योग को सील करने की मांग की है।

A pit dug for brick construction was hidden by rain water, 4 children drowned while playing, lost their lives