You are currently viewing एक तोते ने पुलिस को कर रखा है परेशान, 5 महीने से नहीं मिली कोई खबर- पढ़ें पूरा मामला

एक तोते ने पुलिस को कर रखा है परेशान, 5 महीने से नहीं मिली कोई खबर- पढ़ें पूरा मामला

नोएडा: नोएडा निवासी एक महिला ने पुलिस को अपने तोते के खोने की शिकायत दी लेकिन पांच महीने बीतने के बाद भी पुलिस तोता नहीं ढूंढ पाई। अब महिला ने फिर से शिकायत की है। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह तोते को ढूंढ रहे हैं। पीड़ित महिला और पुलिसकर्मियों के बीच बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सेक्टर-39 थाना क्षेत्र निवासी महिला ने मई में डॉयल 112 पर फोन करके अपना तोता खोने की शिकायत की थी। इसके बाद डॉयल 112 ने सेक्टर-39 थाने को मामले से अवगत कराया था। महिला ने अपने पड़ोसी पर शक भी जाहिर किया था। पुलिस का कहना है कि पड़ोसी से पूछताछ में पता चला कि तोता उड़कर उनकी छत पर आया था। फिर वहां से भी उड़ गया।

महिला का कहना है कि पांच महीने बाद भी तोते के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। महिला ने फिर पुलिस से शिकायत की है। साथ ही, पुलिस और महिला की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में थाना प्रभारी से महिला ने कहा है कि उन्होंने जिन चौकी प्रभारी का नंबर दिया था, वह कह रहे हैं, हमारे क्षेत्र का मामला नहीं है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामला सदरपुर चौकी का है। आपके बोलने से सलारपुर लगा था इसलिए सालारपुर चौकी प्रभारी का नंबर दिया था। सेक्टर-39 थाना प्रभारी राजीव बालयान ने बताया कि जांच में पता चला कि तोता उड़ गया है। महिला को भी इस बारे में बता दिया गया था।

A parrot has bothered the police, no news has been received for 5 months – read the whole matter