You are currently viewing पंजाब में गरीब परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, कमरे की छत गिरी; मलबे के नीचे दबने से बच्ची की मौत

पंजाब में गरीब परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, कमरे की छत गिरी; मलबे के नीचे दबने से बच्ची की मौत

बठिंडा: पिछले दिनों हुई बारिश के कारण कल शाम हलका लांबी के गांव महुआना में एक गरीब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनके कमरे की छत अचानक गिर गई। छत गिरने से करीब 8 साल की एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बारिश के बाद गांव महुआना में रहने वाले गरीब परिवार के कुलदीप सिंह के कमरे की छत गिर गई, जिसके नीचे आराम कर रहा कुलदीप सिंह का 22 वर्षीय बेटा घायल हो गया। ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। ग्रामीणों ने बताया कि रात में जब वे मलबा हटा रहे थे तो पड़ोसी की 8 साल की बेटी भी मलबे में दबी हुई मिली।

उन्होंने बताया कि पड़ोसी रात में अपनी बेटी की तलाश कर रहे थे तभी उन्हें 8 साल की सुखमन का शव मिला। उन्होंने बताया कि बच्ची खेल रही थी, इसी दौरान अचानक छत गिर गई और वह दब गई, जिसका देर रात पता चला। ग्रामीणों ने सरकार से गरीब परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।

 

a-mountain-of-sorrows-fell-on-a-poor-family-in-punjab-the-roof-of-the-room-collapsed-a-girl-died-after-being-buried-under-the-rubble