You are currently viewing पंजाब में परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, दो महीने पहले हुई पिता की मौत के बाद बेटे की मौत, 5 बहनों का था इकलौता भाई

पंजाब में परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, दो महीने पहले हुई पिता की मौत के बाद बेटे की मौत, 5 बहनों का था इकलौता भाई

अमृतसर: अमृतसर में बीएसएफ की गाड़ी की टक्कर से 5 बहनों के इकलौते भाई की रक्षाबंधन से पहले मौत हो गई। मृतक की पहचान अमृतसर के गांव बेदी छन्ना के रहने वाले नानक सिंह के रूप में हुई है। यह घटना अमृतसर के अजनाला के तहत आने वाले गांव गग्गोमहल की है। परिवार ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।

परिवार के सदस्यों ने बताया कि मृतक नानक सिंह दिहाड़ीदार मजदूर था। काम के बाद रोज की तरह वह जरूरी घरेलू सामान और खाने-पीने का सामान लेकर गग्गोमहल से घर लौट रहा था। लेकिन रास्ते में एक गाड़ी ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि नानक सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता कि इसमें किसकी गलती है। जांच के बाद ही परिवार के सदस्यों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

परिवार के सदस्यों ने बताया कि नानक सिंह के पिता की करीब 2 महीने पहले मौत हो गई थी। इसके बाद घर का सारा बोझ उसी के कंधों पर आ गया था। उसकी 5 बहनें हैं और वह इन बहनों का इकलौता भाई था। इस हादसे से नानक सिंह का पूरा परिवार बिखर गया है। परिवार ने सरकार से मदद की अपील की है।

A mountain of sorrows fell on a family in Punjab son died after the death of father two months ago he was the only brother of 5 sisters