You are currently viewing जालंधर में फोटो स्टूडियों में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख; फायर ब्रिगेड ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

जालंधर में फोटो स्टूडियों में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख; फायर ब्रिगेड ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

जालंधर: जालंधर में देर रात करतारपुर के पास एक फोटो स्टूडियो को देर रात भीषण आग लग गई। हालांकि गनीमत रही कि आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। इसमें लाखों रुपए कीमत का सामान जल गया। फायर ब्रिगेड ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना के वक्त स्टूडियों में कोई भी मौजूद नहीं था। एक दम से स्टूडियो के अंदर से धुआं निकलने लगा तो इलाके में अफरा तफरी मच गई। तुरंत मामले की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। वालिया स्टूडियो के मालिक कुलदीप सिंह भी घटना के वक्त मौके पर पहुंच गए थे। फायर ब्रिगेड की टीम जांच के बाद जल्द अपनी रिपोर्ट अधिकारियों को सौंपेगी। जिसके आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

A massive fire broke out in a photo studio in Jalandhar, goods worth lakhs of rupees burnt to ashes; Fire brigade brought it under control after 2 hours of hard work.