You are currently viewing पंजाब में भीषण सड़क हादसा, रोड क्रॉस कर रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार कैंटर ने रौंदा, दोनों की मौत

पंजाब में भीषण सड़क हादसा, रोड क्रॉस कर रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार कैंटर ने रौंदा, दोनों की मौत

बठिंडाः बरनाला से बठिंडा की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने आज पति-पत्नी को रौंद दिया। सूचना पाकर बिना किसी देरी के एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को सिविल अस्पातल में भर्ती करवाया गया। 50 वर्षीय केसरी प्रसाद त्रिपाठी पुत्र यदु नाथ ने सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया और मृतक की 45 वर्षीय पत्नी सुलेम कुमारी की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों द्वारा उसे बठिंडा रैफर कर दिया गया जहां उसकी मौत हो गई।

 

 

इस संबंध में थाना सिटी रामपुरा के एएसआई अमरीक सिंह ने बताया कि मृतक केसरी प्रसाद त्रिपाठी अपनी पत्नी के साथ साइकिल पर सड़क पार कर रहा था। बरनाला की ओर से लापरवाही से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर नंबर पीबी65 एटी-6897 ने दोनों को बुरी तरह घायल कर दिया और दोनों की मौत हो चुकी है। मृतक के भाई राम दरस त्रिपाठी के बयानो पर कैंटरj चालक के खिलाफ धारा 279 – 304 ए – 427 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। दोनों मृतकों का शव पोस्मटार्म करवा के अंतिम संस्कार के लिए परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है।