You are currently viewing पंजाब में होटल में हो गया बड़ा कांड, लड़की की चीखने की आवाजें आने पर होटल संचालक ने खोला कमरा; अंदर का नजारा देख उड़ गए होश

पंजाब में होटल में हो गया बड़ा कांड, लड़की की चीखने की आवाजें आने पर होटल संचालक ने खोला कमरा; अंदर का नजारा देख उड़ गए होश

लुधियाना: लुधियाना के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। युवक को रस्सी से लटका देखकर एक युवती ने शोर मचाया। जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो होटल मैनेजर और स्टाफ तुरंत मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोला। युवती के हाथ पर धारदार हथियार से कटने के निशान थे। युवक की पहचान गगनदीप सिंह (35) के रूप में हुई है, और पुलिस को उसकी जेब से नशीली गोलियां भी मिलीं।

होटल के कर्मचारी अमित कुमार ने बताया कि वह मोती नगर इलाके में काम करता है। दोपहर को गगनदीप नाम का युवक एक युवती के साथ होटल में कमरा किराए पर लेने आया था। दोनों ने अपने पहचान पत्र जमा किए थे। शाम को गगनदीप के कमरे से युवती की चीखने की आवाजें आईं। होटल रिसेप्शन पर युवती ने फोन किया कि वह कमरे का दरवाजा नहीं खोल पा रही है। किसी तरह होटल स्टाफ ने दरवाजा खोला और पाया कि गगनदीप की लाश पंखे से लटकी हुई थी। आत्महत्या की परिस्थितियों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

गगनदीप के साथ कमरे में रुकने वाली युवती का नाम गुरप्रीत कौर है। गुरप्रीत की बाजू पर कट के निशान हैं और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था। होटल संचालकों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। थाना मोती नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। SHO वरिंदर उप्पल के मुताबिक, युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचित किया जा रहा है और युवती को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

A big incident happened in a hotel in Punjab