You are currently viewing महिला IPS की 10 साल की बेटी से 50 साल के रसोइया ने की रेप की कोशिश, बच्ची के जन्म से रह रहा था साथ

महिला IPS की 10 साल की बेटी से 50 साल के रसोइया ने की रेप की कोशिश, बच्ची के जन्म से रह रहा था साथ

पटना: बिहार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक सीनियर महिला आईपीएस की नाबालिग बेटी के साथ रसोइया ने रेप करने की कोशिश की। जब आईपीएस अफसर और उनके पति घर से किसी काम से बाहर गए हुए थे, तभी 50 साल का रसोइया 10 साल की बच्ची के बेडरूम में घुस गया और अंदर से कमरे को लॉक कर दिया।

आरोपों के मुताबिक, रसोइया बेड पर बैठ गया और गलत नीयत से 10 साल की बच्ची का पांव दबाने लगा, जिसका बच्ची ने विरोध किया। इसके बाद रसोइया कमरे से निकल गया और बच्ची को चुप कराने के लिए 200 रुपये का चॉकलेट लाकर दिया।

इसके बाद लड़की ने अपनी आईपीएस मां को फोन किया, लेकिन फोन उठ नहीं पाया। थोड़ी देर बाद बच्ची के माता-पिता घर पहुंच गए और उन्होंने बच्ची से आपबीती सुनी। इसके बाद रसोइया को गिरफ्तार करा दिया गया है। आरोपी पर रेप के प्रयास के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि बच्चा कुमार आईपीएस अफसर का पुराना रसोइया है। उसके सामने ही बच्ची का जन्म हुआ था, उसने बच्ची को गोद में खिलाया था और अब उसके साथ ही गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा था।

A 50-year-old cook tried to rape 10-year-old daughter of female IPS, was living with the girl since birth