You are currently viewing Vigilance arrested ASI taking bribe: विजिलेंस ब्यूरो की बड़ी कार्यवाई , इस ASI को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ़्तार, पढ़ें
Vigilance arrested ASI taking bribe

Vigilance arrested ASI taking bribe: विजिलेंस ब्यूरो की बड़ी कार्यवाई , इस ASI को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ़्तार, पढ़ें

Vigilance arrested ASI taking bribe: पंजाब में भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार ने एक मुहिम चलाई थी जिसके अंतर्गत पंजाब विजिलेंस (Vigilance Bureau) ने आज थाना सदर बरनाला में तैनात सब इंस्पेक्टर भोला सिंह को 10 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है ।

विजिलेंस ब्यूरो (Vigilance Bureau) के प्रवक्ता ने बताया कि उनको शिकायत मिली थी कि ASI भोला सिंह जो थाना सदर में तैनात है उन्होंने किसी एक्सीडेंट के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिकायतकर्ता जगतार सिंह से 10 हजार रुपए की मांग की थी । शिकायतकर्ता ने बताया की उसकी लक्खा सिंह के ट्रैक्टर के साथ उनकी कार की टक्कर हो गई थी जिसके इन्साफ के लिए जब ASI भोला जी से कार्यवाई की मांग की तो उन्होंने रिश्वत की मांग की ।

शिकायतकर्ता के इस शिकायत के आधार पर विजिलेंस ब्यूरो (Vigilance Bureau) ने ASI भोला सिंह को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है । आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Vigilance arrested ASI taking bribe