You are currently viewing पंजाब में कपड़ा बेचने के बहाने घर में घुसे लुटेरे, नशीला पदार्थ सुंघाकर नगदी और सोने के जेवर लूटकर फरार

पंजाब में कपड़ा बेचने के बहाने घर में घुसे लुटेरे, नशीला पदार्थ सुंघाकर नगदी और सोने के जेवर लूटकर फरार

लुधियाना: लुधियाना के जगराओं में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। गांव हसनपुर में कपड़े बेचने के बहाने घर में घुसे दो अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग महिलाओं को नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर दिया और घर से नकदी और सोने के गहने लूटकर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित मनप्रीत सिंह ने बताया कि जब वह घर से बाहर गया था, तब उसके घर पर उसकी मां और दादी अकेली थीं। इसी दौरान दो व्यक्ति कपड़े बेचने के लिए उनके घर आए। कपड़े दिखाते समय उन्होंने महिलाओं को चुपके से कोई नशीली दवा सुंघा दी, जिससे दोनों बेहोश हो गईं। होश आने पर महिलाओं ने पाया कि घर से नकदी और सोने के गहने गायब हैं।

थाना दाखा के एएसआई नरिंदर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हाल ही में इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं। बदमाश कपड़े, बर्तन या अन्य सामान बेचने के बहाने लोगों के घरों में घुस जाते हैं और फिर मौका पाकर लूटपाट करते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अजनबियों पर भरोसा न करें और घर में अकेले रहने वाली महिलाओं और बुजुर्गों को विशेष रूप से सतर्क रहने की सलाह दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Robbers entered a house in Punjab on the pretext of selling clothes