You are currently viewing पंजाब में कनाडा जाने की चाहत में युवक से 18 लाख की ठगी, विदेश पहुंच पत्नी ने ब्लाक किए परिवार के नंबर

पंजाब में कनाडा जाने की चाहत में युवक से 18 लाख की ठगी, विदेश पहुंच पत्नी ने ब्लाक किए परिवार के नंबर

अमृतसर: अजनाला निवासी सुखप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी हरलीन कौर को कनाडा भेजने के लिए 18 लाख रुपये खर्च किए थे। लेकिन अब हरलीन ने सुखप्रीत और उसके परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल नंबर ब्लाक कर दिए हैं। यह मामला पंजाब पुलिस के ध्यान में आ गया है और जांच शुरू हो गई है।

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि हरलीन के परिवार ने जानबूझकर उसके कागजातों में शादी की तारीख को गलत दर्ज करवाया था, जिससे उसके वीजा में देरी हुई। अब परिवार उससे 10 लाख रुपये और मांग रहा है। सुखप्रीत ने बताया कि शादी के बाद हरलीन विदेश चली गई और एयरपोर्ट पर ही सुहाग चूड़ा उतारकर फेंक दिया था।

पुलिस ने इस मामले में हरलीन कौर, उसकी मां अमरजीत कौर, पिता मोहिंदर सिंह और एक बिचौले परमिंदर पाल सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। वहीं, हरलीन की मां ने सुखप्रीत के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Punjab, a youth who wanted to go to Canada was cheated of Rs 18 lakh, after reaching abroad his wife blocked the numbers of the family