You are currently viewing पियक्कड़ों के लिए खुशखबरी! पंजाब के इस जिले में सस्ती हुई शराब, देखें नई रेट लिस्ट

पियक्कड़ों के लिए खुशखबरी! पंजाब के इस जिले में सस्ती हुई शराब, देखें नई रेट लिस्ट

गुरदासपुर: शराब के शौकीनों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। पंजाब के गुरदासपुर में शराब की कीमतों में कटौती की गई है। जो शराब की बोतल पहले 910 रुपये में मिलती थी, अब उसकी कीमत 600 रुपये हो गई है। हर बोतल की कीमत तय की गई है और इसकी दरें सही तरीके से सूचीबद्ध की गई हैं। गुरदासपुर जिले में नई कीमतें लागू कर दी गई हैं, साथ ही पठानकोट जिले के सुजानपुर में भी शराब की कीमतों में कमी की गई है।

दरअसल, शराब के शौकीन हिमाचल, चंडीगढ़ और पंजाब के अन्य जिलों से सस्ती शराब लाए जा रहे थे, जिससे मौजूदा ठेकेदारों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा था। शराब के ठेकेदारों का कहना है कि विभाग के लाइसेंसधारी ठेकेदारों द्वारा विभाग को जमा करवाई गई निर्धारित फीस भी पूरी नहीं की जा रही है। इसी कारण बिक्री बढ़ाने के लिए दरें घटाई गई हैं।

गुरदासपुर के ठेकेदारों ने बताया कि अब शराब के रेट घटाए गए हैं, जिससे लोग बाहर से शराब न खरीदें और अवैध शराब के व्यापारियों पर भी नकेल कसी जा सके। गुरदासपुर जिले की तुलना में पंजाब के कुछ जिलों में शराब की कीमतों में भारी अंतर था। गुरदासपुर में शराब महंगी होने के कारण लोग बाहर से तस्करी करने को मजबूर थे। ऐसे कई मामलों में पुलिस और आबकारी विभाग ने कार्रवाई भी की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Good news for drunkards! Liquor became cheaper in this district of Punjab see the new rate list