You are currently viewing पंजाब में पिता ने की बेटे की हत्या, फायरिंग के दौरान बाल-बाल बची मां-बेटी की जान; जानें इस वारदात के पीछे का कारण

पंजाब में पिता ने की बेटे की हत्या, फायरिंग के दौरान बाल-बाल बची मां-बेटी की जान; जानें इस वारदात के पीछे का कारण

संगरूर: संगरूर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पिता ही अपने बेटे का दुश्मन बन गया। चीमा के एक युवक की उसके पिता द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान घर में मौजूद मां-बेटी ने मुश्किल से अपनी जान बचाई। पुलिस ने लाश का स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस संबंध में थाना चीमा के मुखी मनजीत सिंह ने बताया कि रवीना रानी उर्फ परमजीत कौर चीमा ने जानकारी दी कि अमनदीप सिंह के पिता गोपाल सिंह जो कि फौज से सेवानिवृत्त हैं और अब प्राइवेट नौकरी करते हैं। गोपाल सिंह के किसी के साथ अवैध संबंध थे, जिस कारण घर में हमेशा झगड़ा रहता था। इस दौरान बीती रात करीब 11 बजे गोपाल सिंह ने अपने लड़के अमनदीप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस मामले के संबंध में गोपाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। इस दौरान मृतक की बहन ने रोते हुए कहा, मेरे पिता ने मेरे भाई को मारा, उसे फांसी की सजा दो। मामले का पता लगते ही पूरा गांव मृतक के घर पहुंच गया। अमनदीप सिंह की मौत से उसके घर में शोक की लहर छा गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

in-punjab-father-killed-his-son-mother-and-daughter-narrowly-escaped-death-during-the-firing