You are currently viewing पंजाब में रिश्तों का कत्ल: छोटे ने बड़े भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

पंजाब में रिश्तों का कत्ल: छोटे ने बड़े भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

बटाला: बटाला के गांधी नगर कैंप में रिश्तों का कत्ल होते हुए दिखा है। यहां दो भाइयों के बीच हुए विवाद ने खूनी रूप ले लिया और छोटे भाई ने तेजधार हथियार से अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक अजय कुमार और आरोपी हीरा एक ही घर में रहते थे। दोनों के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर कहासुनी होती रहती थी। बताया जा रहा है कि छोटा भाई बड़े भाई पर किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध रखने का शक करता था और इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा होता था।

रविवार को दोनों भाइयों के बीच फिर से विवाद हुआ और इस बार बात इतनी बढ़ गई कि छोटे भाई ने गुस्से में आकर तेजधार हथियार से बड़े भाई पर हमला कर दिया। गंभीर चोट लगने से अजय की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हीरा मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

murder-of-relations-in-punjab-younger-brother-brutally-killed-elder-brother-you-will-be-shocked-to-know-the-reason