You are currently viewing CP स्वपन शर्मा की टीम की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों सहित 5 बदमाश गिरफ्तार; 4 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद

CP स्वपन शर्मा की टीम की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों सहित 5 बदमाश गिरफ्तार; 4 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद

जालंधर: जालंधर पुलिस ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से पुलिस ने 4 अवैध हथियार और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान दाना मंडी निवासी हैप्पी, मेहकप्रीत सिंह उर्फ सुखविंदर सिंह, विश्वजीत सिंह, रोहन और कपूरथला निवासी करनदीप सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस ने वर्कशॉप चौक के पास से हैप्पी को गिरफ्तार किया और उसके पास से एक अवैध पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए। थाना बस्ती बावा खेल पुलिस ने बाबा बुड्ढ़ा जी पुल के पास से मेहकप्रीत सिंह, विश्वजीत सिंह और रोहन को गिरफ्तार किया। इनके पास से 32 बोर की 2 पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

थाना डिवीजन नंबर-5 पुलिस ने कपूरथला निवासी करनदीप सिंह को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक 32 बोर की पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हथियार कहां से आए और इनका इस्तेमाल किस लिए किया जाना था।

जालंधर पुलिस की इस कार्रवाई से शहर में अपराधियों में हड़कंप मच गया है। पुलिस का कहना है कि वे शहर में अपराध पर लगातार नजर रखे हुए हैं और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते रहेंगे जो कानून का उल्लंघन करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Jalandhar police took a big action, 5 miscreants arrested with illegal weapons; 4 pistols and 10 live cartridges recovered