You are currently viewing पंजाब में सनसनीखेज वारदात, शादी के 20 दिन बाद पति ने की पत्नी की हत्या; तेजधार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट

पंजाब में सनसनीखेज वारदात, शादी के 20 दिन बाद पति ने की पत्नी की हत्या; तेजधार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट

बरनाला: बरनाला जिले के नारायणगढ़ सोहियां गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शादी के महज 20 दिन बाद ही एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मृतका की पहचान जसप्रीत कौर (19) के रूप में हुई है। आरोपी पति हरमनप्रीत सिंह ने रात के अंधेरे में जसप्रीत की गर्दन पर किसी नुकीले हथियार से वार कर हत्या कर दी।

मृतका के भाई अमृतपाल सिंह ने बताया कि उनकी बहन की शादी 25 अगस्त को हरमनप्रीत सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही हरमनप्रीत जसप्रीत को प्रताड़ित कर रहा था। बीती रात उसने यह घिनौना कृत्य अंजाम दिया। अमृतपाल सिंह को सुबह करीब साढ़े तीन बजे इस घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे।

जसप्रीत के पिता अजमेर सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी हरमनप्रीत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Sensational incident in Punjab, husband killed his wife 20 days after marriage; killed her by attacking her with a sharp weapon