You are currently viewing जालंधर में कबड्डी खिलाड़ी ने की खुदकुशी, थाने में बेइज्जती-मारपीट से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

जालंधर में कबड्डी खिलाड़ी ने की खुदकुशी, थाने में बेइज्जती-मारपीट से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

जालंधर: शाहकोट के एक 29 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी गुरविंदर सिंह ने थाने में हुई मारपीट और बेइज्जती से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो भी बनाया था।

पुलिस के अनुसार, गुरविंदर का अपने दोस्त, एक पुलिसकर्मी रमन के घर आना-जाना लगा रहता था। हाल ही में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद रमन की पत्नी ज्योति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुरविंदर को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था।

परिवार का आरोप है कि पुलिस ने गुरविंदर के साथ मारपीट की और उसे प्रताड़ित किया। घर लौटने पर उसने परिवार को बताया कि वह बेकसूर है और पुलिस उसे परेशान कर रही है। परिवार ने गुरविंदर को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह डिप्रेशन में चला गया। रात को उसने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली।

मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने रमन, ज्योति और उसकी सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है।

Kabaddi player commits suicide in Jalandhar, took this horrific step after being harassed and humiliated at the police station