You are currently viewing मोहाली में व्यापारियों को Goldy Brar की धमकी, 2 करोड़ की मांगी फिरौती; साथ में रखी ये बड़ी Demand

मोहाली में व्यापारियों को Goldy Brar की धमकी, 2 करोड़ की मांगी फिरौती; साथ में रखी ये बड़ी Demand

मोहाली: मोहाली में सक्रिय गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने दो व्यापारियों को धमकी देकर 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। यह मामला तब सामने आया जब दोनों व्यापारियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सेक्टर-91 निवासी मोहित ग्रोवर, जो एक मेडिकल फैक्ट्री चलाते हैं, को 18 जून को एक विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने खुद को गोल्डी बराड़ बताया और मोहित से अपने कारोबार में हिस्सेदारी मांगी। जब मोहित ने मना किया तो उसे धमकाया गया और कहा गया कि अगर उसने पुलिस को बताया तो उसके परिवार को परेशान किया जाएगा।

इसी तरह, सेक्टर-78 के प्रॉपर्टी डीलर बसंत को भी एक विदेशी नंबर से कॉल आई और उनसे 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। कॉल करने वाले ने भी खुद को गोल्डी बराड़ बताया और बसंत को जान से मारने की धमकी दी।

दोनों व्यापारियों की शिकायत के आधार पर सोहाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

मोहाली में यह पहला मामला नहीं है जब गोल्डी बराड़ गैंग ने व्यापारियों को निशाना बनाया हो। इससे पहले भी मोहाली के मेयर के दोस्त और एक अन्य कारोबारी को भी इस गैंग ने धमकी दी थी। पंजाबी कलाकार गिप्पी ग्रेवाल को भी गैंगस्टर दिलप्रीत बावा ने रंगदारी के लिए कॉल किया था।

goldy-brar-threatens-traders-in-mohali-demands-ransom-of-2-crores-also-makes-this-big-demand