You are currently viewing इस मशहूर पंजाबी सिंगर को हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

इस मशहूर पंजाबी सिंगर को हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

चंडीगढ़: मशहूर पंजाबी सिंगर जैज धामी ने अपने फैंस को एक परेशान करने वाली खबर दी है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

जैज धामी ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह कैंसर की लड़ाई के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं, जिसे उन्होंने अब तक निजी रखा था। धामी ने बताया कि 2022 में वह अपने करियर के सबसे महत्वपूर्ण क्षणों की तैयारी कर रहे थे। उनका संगीत दुनियाभर में लाखों लोगों तक पहुंच रहा था, और वह ऐसे मंचों पर प्रदर्शन कर रहे थे, जिनका सपना उन्होंने बचपन में देखा था। जीवन बहुत अच्छा चल रहा था और वह एक पिता के रूप में अपनी यात्रा का आनंद ले रहे थे।

धामी ने कहा, एक दिन अचानक सब कुछ बदल गया। फरवरी 2022 में मुझे कैंसर का पता चला और तब से मैं संघर्ष कर रहा हूं। शुरुआत में, मैं बहुत डरा हुआ था और भविष्य के बारे में अनिश्चित था। मेरी स्थिति बहुत कमजोर हो गई थी। लेकिन एक दिन मेरी पत्नी ने मुझसे कहा, ‘जैज, तुम्हें इससे लड़ना होगा।’ उसके बाद मैंने कैंसर से लड़ना शुरू कर दिया।

धामी ने अपने पोस्ट में आगे कहा, मैं अपनी फैमिली, करियर और फैन्स के लिए लड़ रहा हूं। मुझे पता है कि यह एक लंबा सफर है, लेकिन हर दिन आपके समर्थन से मैं और भी मजबूत होता जा रहा हूं। मैं जानता हूं कि हम इस लड़ाई को जीत सकते हैं। क्या आप मेरे साथ हैं? आपका समर्थन मेरे लिए हमेशा महत्वपूर्ण रहा है और अब पहले से कहीं ज्यादा है। जैसे ही मैं इस यात्रा पर वापस आऊंगा, क्या आप मेरे साथ जुड़ेंगे?

जैज धामी के इस खुलासे के बाद उनके फैंस और दोस्तों ने उन्हें समर्थन और प्रोत्साहन देने की कोशिश की है। धामी की इस कठिन यात्रा में उनके फैंस का समर्थन उनके लिए एक महत्वपूर्ण बल बन सकता है।

this-famous-punjabi-singer-got-cancer-expressed-his-pain-by-sharing-an-emotional-post