You are currently viewing पंजाब में डबल मर्डर से हड़कंप, नशे के आदी बदमाशों ने तेजधार हथियारों से बाप-बेटे को काटा; पालतू कुत्ते को लेकर हुआ विवाद

पंजाब में डबल मर्डर से हड़कंप, नशे के आदी बदमाशों ने तेजधार हथियारों से बाप-बेटे को काटा; पालतू कुत्ते को लेकर हुआ विवाद

बठिंडा: बठिंडा के तलवंडी साबो में देर रात एक भयावह डबल मर्डर की घटना घटी। तेजधार हथियारों से लैस लगभग आधा दर्जन नशेड़ी बदमाशों ने बेटे को गेट पर बुलाकर हत्या कर दी और बचाव के लिए आए पिता की भी हत्या कर दी। इसके अलावा, बदमाशों ने घर में मौजूद मां पर भी हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।

घटना की जानकारी के अनुसार, मृतक बाप-बेटे की पहचान गांव जीवन सिंह निवासी मंदर सिंह (55) और अमरीक सिंह (32) के रूप में हुई है। यह घटना रात 9:30 बजे के आसपास हुई। दो नशेड़ी युवक मंदर सिंह के घर के बाहर पहुंचे और उनके बेटे अमरीक सिंह को बाहर बुलाया। जब अमरीक बाहर आया, तो उसके साथ चार और बदमाश भी थे, जिन्होंने तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। मंदर सिंह ने बेटे को बचाने के प्रयास में बाहर आकर हमलावरों का सामना किया, लेकिन वह भी उनकी हिंसा का शिकार हो गया।

घटना को देख मंदर सिंह की पत्नी दर्शन कौर भी बाहर आईं, लेकिन उन्हें भी बदमाशों ने घायल कर दिया। दर्शन कौर को तुरंत स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह विवाद एक पालतू कुत्ते को लेकर हुआ। अमरीक सिंह ने गांव से एक कुत्ता घर लाया था, जिसे उसने आवारा समझा। हालांकि, यह कुत्ता आरोपियों का था। गुस्से में आकर आरोपियों ने अमरीक सिंह के घर पर हमला कर दिया और तेजधार हथियारों से उसकी और उसके पिता की हत्या कर दी।

पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है। बठिंडा के डीएसपी ईशान सिंगला भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है।

Double murder in Punjab causes commotion, drug-addicted goons cut father and son with sharp weapons; dispute over pet dog