You are currently viewing ‘जो राम को लाए हैं…’ गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में होंगे शामिल, BJP पर लगाया ये बड़ा आरोप

‘जो राम को लाए हैं…’ गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में होंगे शामिल, BJP पर लगाया ये बड़ा आरोप

चंडीगढ़: ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गाना गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस के लिए हमेशा मेरे दिल में सॉफ्ट कॉर्नर रहा है। मेरे मन में कांग्रेस है। साथ ही उन्होंने बीजेपी का जिक्र करते हुए कहा, बीजेपी ने फैलाया के मैं उनके के लिए गाना गाता हूं। बीजेपी ने मेरे गाने को इस्तेमाल किया जिससे मुझे बहुत दिक्कतें सहनी पड़ी। उन्होंने आगे कहा, आने वाले समय में क्लियर हो जाएगा सब कुछ, फिलहाल मेरे मन में कांग्रेस है।

कांग्रेस की तरफ पूरी तरह से कन्हैया मित्तल का रुझान साफ दिखा, उन्होंने कहा, सारे राम विरोधी कांग्रेस में नहीं है, ऐसे में कांग्रेस के साथ काम करना मेरी इच्छा है। उत्तर प्रदेश चुनाव में कन्हैया मित्तल का गाना “जो राम को लाए हैं” खूब चर्चित हुआ था और बीजेपी के कई अभियान में सुनाई दे रहा था, लेकिन अब कन्हैया मित्तल बीजेपी से नाराज चल रहे हैं और उन्होंने अपने सुर बदल लिए हैं। कन्हैया मित्तल पार्टी में टिकट न मिलने पर नाराज चल रहे थे, जिसके बाद अब उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामने के संकेत दे दिए हैं।

कौन हैं कन्हैया मित्तल
कन्हैया मित्तल भजन और गायकी की दुनिया का बहुत बड़ा नाम है, उनके गीत, भजन लोगों के बीच काफी चर्चित हैं। कन्हैया मित्तल चंडीगढ़ के रहने वाले हैं और यही से उन्होंने भजन और गायकी की दुनिया में अपनी एक पहचान बनाई है। कन्हैया मित्तल न सिर्फ जो राम को लाए हैं गाने के लिए जाने जाते हैं, बल्कि उन्होंने भगवान की भक्ति में कई भजन और गीत गाए हैं। कन्हैया मित्तल के गाने “जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे” यह गाना इतना हिट हुआ था कि सोशल मीडिया पर इस गाने पर महज एक हफ्ते में 30 मिलियन से ज्यादा लोगों ने सुना था।

Kanhaiya Mittal, who sang ‘Jo Ram ko laye hain…’ will join Congress, made this big allegation on BJP