You are currently viewing किडनैपर को गले लगाकर रोने लगा बच्चा, 14 महीने पहले हुआ था अगवा; आरोपी के भी निकले आंसू- देखें VIDEO

किडनैपर को गले लगाकर रोने लगा बच्चा, 14 महीने पहले हुआ था अगवा; आरोपी के भी निकले आंसू- देखें VIDEO

जयपुर: राजस्थान की राजधानी से एक अनोखा मामला सामने आया है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस किडनैपर ने 14 महीने पहले बच्चे का अपहरण किया था, जब वह पकड़ा गया तो बच्चा आरोपी के गले लग रोने लगा। बच्चे को रोता देख आरोपी भी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाया और वह भी रो पड़ा। इस अनोखे नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, 14 महीने पहले जयपुर में एक बच्चे का अपहरण हुआ था। 14 महीने बीतने पर पुलिस ने बच्चे समेत आरोपी को पकड़ लिया। जब बच्चे को सौंपने की बारी आई तो बच्चा किडनैपर को छोड़ने को ही तैयार नहीं था। ऐसे में पुलिस ने जबरदस्ती आरोपी से लिपटे बच्चे को छुड़ाकर परिवार को सौंप दिया। बच्चे को रोता देख किडनैपर भी रो पड़ा।

पिछले साल 14 जून को जयपुर के सांगानेर से 11 महीने के पृथ्वी उर्फ कुक्कू का अपहरण हुआ था। 14 महीने बाद पुलिस ने किडनैपर को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से बच्चे को बरामद कर लिया। इस दौरान जब बच्चे को सौंपने की बारी आई तो वह जोर-जोर से रोने लगा। यह नजारा देखकर पुलिसकर्मियों की भी आंखे नम हो गईं।

देखें वीडियो-

बताया जा रहा है कि आरोपी की कैद में बच्चा करीब 14 महीने तक रहा लेकिन बच्चे को किसी तरह की क्षति नहीं पहुंचाई गई। उल्टा आरोपी बच्चे का ध्यान रखता था, उसे नए कपड़े और खिलौने भी दिलाता था। रिपोर्ट की मानें तो आरोपी का नाम तनुज चाहर है, जो उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल था, जो फिलहाल निलंबित है।

बच्चे को किडनैप करने के बाद उसने अपना हुलिया बदल लिया था और दाढ़ी- मूंछ बढ़ाकर और भगवा चोला पहन कर साधु के रूप में रहता था। हालांकि पुलिस उस तक पहुंच गई और जयपुर पुलिस ने अलीगढ़ से ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

the-child-started-crying-after-hugging-the-kidnapper-he-was-kidnapped-14-months-ago-the-accused-also-shed-tears-watch-video