You are currently viewing जालंधर पुलिस को चारा मंडी में हुई शख्स की हत्या मामले में बड़ी सफलता, 4 आरोपी हथियार समेत गिरफ्तार

जालंधर पुलिस को चारा मंडी में हुई शख्स की हत्या मामले में बड़ी सफलता, 4 आरोपी हथियार समेत गिरफ्तार

जालंधर: पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने चारा मंडी में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अजय कुमार पुत्र विक्रमजीत सिंह निवासी देयोल नगर नजदीक दुर्गा शक्ति मंदिर भार्गव कैंप जालंधर ने शिकायत दी थी कि उसका बड़ा भाई दीपक कुमार उर्फ ​​दीपू निगम में क्लीनर के पद पर नौकरी करता था।

अजय ने बताया कि उसका भाई अवतार सिंह उर्फ ​​तारी पुत्र हरबंस लाल निवासी मोहल्ला जल्लोवाल आबादी जालंधर का दोस्त है और करीब दो महीने पहले अवतार ने उससे 1.50 लाख रुपये लिए थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि 20 अगस्त को शाम करीब 7 बजे उसका भाई और उसका दोस्त अनिल कुमार उर्फ ​​गग्गू उक्त पैसे लेने के लिए चारा मंडी बूटा मंडी जालंधर गए थे।

उधर, पुलिस कमिश्नर ने बताया कि शिकायतकर्ता ने बताया कि अवतार सिंह तारी ने 9-10 लोगों के साथ मिलकर उन्हें झगड़ा कर घायल कर दिया। उसने बताया कि उसके भाई दीपक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई और अनिल कुमार गग्गू के भी चोटें लगी और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने थाना भार्गव कैंप में एफआईआर दर्ज की।

पुलिस कमिश्नर ने जांच के दौरान हमलावरों की पहचान अवतार सुमन उर्फ ​​तारी पुत्र हरबंस लाल निवासी एचएन 305 न्यू जल्लोवाल आबादी जालंधर, जॉनी पुत्र हरबंस लाल निवासी एच/o विजय कुमार निवासी एचएन 223 जल्लोवाल आबादी जालंधर और रजत नाहर उर्फ ​​नोना पुत्र रशपाल सिंह निवासी एचएन 108 टावर एन्क्लेव फोन-3 पीएस लांबड़ा जालंधर के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि इन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी जॉनी और रजत नाहर नोना से घटना में प्रयुक्त दो चाकू (दातर) बरामद हुए हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किए जाएंगे।

Jalandhar police got a big success in the murder case of a person in fodder market, 4 accused arrested along with weapons