You are currently viewing सतीश बग्गा बने जठेरे बग्गा गोत्र मेढ़ राजपूत सेवा समिति के प्रधान, राजिंदर बग्गा महासचिव और बेवन बग्गा कैशियर नियुक्त

सतीश बग्गा बने जठेरे बग्गा गोत्र मेढ़ राजपूत सेवा समिति के प्रधान, राजिंदर बग्गा महासचिव और बेवन बग्गा कैशियर नियुक्त

फगवाड़ा (Aman Bagga): जठेरे बग्गा गोत्र मेढ़ राजपूत सेवा समिति (भरौली) की एक विशेष बैठक समिति के चेयरमैन ज्ञान चंद बग्गा जी की अध्यक्षता में फगवाड़ा के एक निजी होटल में आयोजित की गई।

इस मीटिंग में विशेष तौर पर पूर्व प्रधान विपिन बग्गा, पूर्व प्रधान अमित बग्गा, सतीश बग्गा, बेवन बग्गा, राजिंदर बग्गा, नरेश बग्गा, अशोक बग्गा, विनोद बग्गा, रोहित बग्गा, देव बग्गा, अमरदीप बग्गा मौजूद थे।

इस मौके समिति के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने पूर्व प्रधान विपिन बग्गा की अध्यक्षता में हुए कार्यों की सराहना की।

इस मौके सभी पदाधिकारियों ने समिति के नए प्रधान के लिए आपस में विचार विमर्श किया। बैठक में पूर्व प्रधान विपिन बग्गा और पूर्व प्रधान अमित बग्गा ने प्रधान की जिम्मेदारी श्री सतीश बग्गा जी को सौंपने का प्रस्ताव पेश किया जिस के बाद आपसी सलाह के बाद सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए श्री सतीश बग्गा जी को प्रधान नियुक्त किया गया। इस के साथ ही श्री राजिंदर बग्गा जी को महासचिव ओर श्री बेवन बग्गा जी को कैशियर नियुक्त किया गया।

इस मौके नवनियुक्त प्रधान श्री सतीश बग्गा जी ने कहा कि मैं समिति के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझे प्रधान पद की जिम्मेदारी सौंपी हैं। उन्होंने कहा कि मैं यकीन दिलाता हूं कि समिति की उन्नति के लिए कई कार्य करने का प्रयास करूंगा।

इस मौके अमित बग्गा ने बताया कि समिति हर दो वर्ष के बाद नए सदस्य को प्रधान की जिम्मेदारी सौंपती हैं। इसी कड़ी में हमने आज श्री सतीश बग्गा जी को प्रधान पद की कमान सौंपी हैं। उन्होंने बताया कि काफी लंबे समय से श्री सतीश बग्गा जी समिति के साथ मिलकर अनेकों सेवाओं में सहयोग दे रहे थे और सभी सदस्य चाहते थे कि इस बार सतीश बग्गा जी को प्रधान बनाया जाए। उन्होंने कहा कि हम सभी को पूर्ण भरोसा हैं कि इन के मार्गदर्शन में समिति काफी उन्नति करेगी।

satish-bagga-became-the-head-of-jathere-bagga-gotra-medh-rajput-service-committee