You are currently viewing पंजाब में चमकी सरकारी कर्मचारी की किस्मत, जीती 10 लाख रुपए की लॉटरी, मिठाई लेकर घर पहुंचा लॉटरी एजेंट

पंजाब में चमकी सरकारी कर्मचारी की किस्मत, जीती 10 लाख रुपए की लॉटरी, मिठाई लेकर घर पहुंचा लॉटरी एजेंट

फाजिल्का: फाजिल्का में खाद्य आपूर्ति विभाग के एक कर्मचारी की 10 लाख रुपए की लॉटरी निकली है। जब लॉटरी एजेंट को इस बात का पता चला, तो उसने टिकट खरीदने वाले को फोन किया, लेकिन उसने मानने से इंकार कर दिया। अंततः लॉटरी एजेंट मिठाई का डिब्बा लेकर उसके घर पहुंचा, जिसके बाद उसे यकीन हुआ कि वह 10 लाख रुपए का मालिक बन गया है।

फूड सप्लाई विभाग में तैनात कर्मचारी राकेश कुमार निवासी कैंट रोड फाजिल्का ने बताया कि वह खाद्य आपूर्ति विभाग में तैनात है। उसकी पत्नी तेजस्वी पिंड बनवाला के सरकारी स्कूल में अध्यापक है। वह 2007 से लॉटरी की टिकटें खरीद रहा है और कई बार दो या तीन हजार रुपए तक के इनाम जीत चुका है। लेकिन उसे उम्मीद थी कि एक दिन वह बड़ी लॉटरी जरूर जीतेगा। अब इस बार उसे राखी बंपर पंजाब राज्य की ओर से 10 लाख रुपए का इनाम मिला है।

उसने बताया कि पहले उसे फोन करके बताया गया कि उसने 10 लाख रुपए की लॉटरी जीती है, लेकिन उसे यकीन नहीं हुआ। अंततः लॉटरी एजेंट ने उसे बधाई देने के लिए खजांची बाजार से मिठाई का डिब्बा लेकर उसके घर पहुंच गया। इसके बाद उसे यकीन हुआ कि उसने 10 लाख रुपए की लॉटरी जीती है।

लॉटरी एजेंट खजांची चंद वर्मा का कहना है कि वह कई सालों से सड़कों पर लोगों को टिकटें बेच रहा है। राकेश कुमार काफी समय से लॉटरी की टिकटें खरीद रहा था। उसने बताया कि जब भी उसने लॉटरी की टिकट खरीदी, आज 872978 नंबर पर करीब 10 लाख रुपए का इनाम दिया गया है।

luck-shone-on-a-government-employee-in-punjab-he-won-a-lottery-of-rs-10-lakh-lottery-agent-reached-his-home-with-sweets