You are currently viewing जालंधर में तेज रफ्तार का कहर, जन्मदिन पार्टी से निकलने युवकों ने कार ने मारी टक्कर एक की मौके पर मौत; आरोपी चालक अरेस्ट

जालंधर में तेज रफ्तार का कहर, जन्मदिन पार्टी से निकलने युवकों ने कार ने मारी टक्कर एक की मौके पर मौत; आरोपी चालक अरेस्ट

जालंधर: जालंधर में बीती रात को कोर्ट कला चौक के पास एक गंभीर सड़क हादसा हुआ। जन्मदिन की पार्टी के बाद बाहर निकले कुछ युवाओं को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4-5 युवक घायल हो गए। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

मिली जानकारी के अनुसार, युवक जन्मदिन की पार्टी से बाहर आ रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में सभी दोस्तों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और चार से पांच लोग घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान धीरोज, निवासी फगवाड़ा के रूप में हुई है।

पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मृतक के परिवार ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Speed ​​wreaks havoc in Jalandhar car hits youths coming out of birthday party one dies on the spot; accused driver arrested