You are currently viewing जालंधर बस स्टैंड के बाहर मचा हंगामा, लोगों ने महिला पर लगाए देह-व्यापार करने के आरोप; जब युवकों ने रोका तो…पढ़ें आगे क्या हुआ

जालंधर बस स्टैंड के बाहर मचा हंगामा, लोगों ने महिला पर लगाए देह-व्यापार करने के आरोप; जब युवकों ने रोका तो…पढ़ें आगे क्या हुआ

जालंधर: सोमवार रात जालंधर बस स्टैंड के बाहर एक विवाद ने तूल पकड़ लिया। स्थानीय निवासी इंद्रजीत ने दावा किया कि एक महिला देह व्यापार में संलिप्त है और उसे रोकने पर महिला ने हंगामा शुरू कर दिया।

इंद्रजीत के अनुसार, वह रात को बस स्टैंड के पास रोटी पैक करवाने आया था, जब उसने देखा कि महिला नशे की हालत में युवकों से विवाद कर रही थी। इंद्रजीत ने आरोप लगाया कि महिला ने युवकों को गालियाँ दीं और देह व्यापार की पेशकश की, इसके बदले में नशा (चिट्टा) मांगा। उन्होंने यह भी कहा कि महिला ने उन पर पथराव किया।

वहीं, महिला ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई थी। महिला का कहना है कि वह बस लेने के लिए जालंधर बस स्टैंड पर आई थी, लेकिन वहां उसके साथ छेड़छाड़ की गई। बाद में महिला अजीब हरकतें करने लगी और मौके से फरार हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर-6 की पुलिस चौकी ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को शांत किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

There was a ruckus outside Jalandhar bus stand people accused the woman of prostitution