You are currently viewing पंजाब में कल होने वाली तहसीलदारों की हड़ताल को लेकर आया बड़ा अपडेट, कैबिनेट मंत्री जिम्पा के साथ बैठक के बाद लिया ये फैसला

पंजाब में कल होने वाली तहसीलदारों की हड़ताल को लेकर आया बड़ा अपडेट, कैबिनेट मंत्री जिम्पा के साथ बैठक के बाद लिया ये फैसला

चंडीगढ़: पंजाब के तहसीलदारों ने सोमवार को प्रस्तावित हड़ताल को वापस लेने का निर्णय लिया है। यह फैसला रविवार को कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा और तहसीलदार यूनियन के नेताओं के बीच हुई बैठक के बाद लिया गया। बैठक के बाद मंत्री ने आश्वासन दिया कि तहसीलदारों की जायज मांगों को पूरा किया जाएगा, लेकिन सभी को नियमों का पालन करना चाहिए।

पंजाब के तहसीलदारों ने पहले फैसला किया था कि वे 19 अगस्त से 21 अगस्त तक हड़ताल पर रहेंगे, क्योंकि कई ऐसे मुद्दे थे जिनकी अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई थी। इस मुद्दे के सामने आते ही, मंत्री ने रविवार को यूनियन के नेताओं के साथ बैठक की। मंत्री ने कहा कि राजस्व विभाग सबसे महत्वपूर्ण है और उनकी कोशिश है कि अधिकारियों की मांगों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाए।

बैठक में मंत्री ने माना कि 16 से 17 तारीख को पंजाब रेवेन्यू ऑफिसर्स यूनियन की बैठक हुई थी, जिसमें कई फैसले लिए गए थे। हालांकि, कार्यालय द्वारा पत्र जारी करने में देरी हुई, जिससे संचार में बाधा उत्पन्न हो गई। जल्द ही पत्र जारी कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की जो भी मांगें हैं, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा और अधिकारियों की सुरक्षा के आधार पर निर्णय लिया जाएगा।

 

Big update regarding the strike of Tehsildars in Punjab tomorrow