You are currently viewing जालंधर में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में लॉ स्टूडेंट की मौके पर मौत

जालंधर में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में लॉ स्टूडेंट की मौके पर मौत

जालंधर: जालंधर में एक भयानक सड़क हादसा हुआ, जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान भव्य कश्यप निवासी लुधियाना के रूप में हुई है। भव्य फगवाड़ा स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (LPU) में लॉ की पढ़ाई कर रहा था और वह रेलवे अधिकारी का इकलौता बेटा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक एक पटियाला नंबर की स्विफ्ट कार गुरदासपुर से पटियाला की ओर जा रही थी। जब गाड़ी गुरैया के महला गांव के गेट के पास नेशनल हाईवे 44 के पुल से नीचे उतर रही थी तो कार अनियंत्रित हो गई और रॉयल एनफील्ड बुलेट सवार एक युवक से टकरा गई।

फिर पेड़ से टक्कर के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन कार में सवार युवक सुरक्षित है। वहीं फगवाड़ा की ओर से लुधियाना की ओर जा रहे बुलेट मोटरसाइकिल सवार युवक को कार ने टक्कर मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में सवार युवक को लोगों ने बाहर निकाला, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है।

युवक ने बताया कि वह गुरदासपुर से पटियाला जा रहा था। वह कार में बैठे थे और कार ड्राइवर कमल चला रहा था। युवक ने बताया कि उसे नहीं पता कि कार कैसे अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस द्वारा कार सवार कोमल सिंह पुत्र अमरजीत निवासी पटियाला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कार चालक कमल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Tragic accident in Jalandhar: High speed car hits bike, law student dies on the spot in the accident