You are currently viewing पैर फिसलने के कारण सतलुज नदी में गिरा भांजा, बचाने गया मामा भी पानी में बहा; NDRF तलाश में जुटी

पैर फिसलने के कारण सतलुज नदी में गिरा भांजा, बचाने गया मामा भी पानी में बहा; NDRF तलाश में जुटी

नवांशहर: नवांशहर के काठगढ़ थाने के गांव असरों में पैर फिसलने से सतलुज नदी में गिरे भांजे को बचाने गए चाचा रमन कुमार भी डूब गए। प्रशासन के आदेश के बावजूद लोग नदियों और नहरों में नहा रहे हैं, जिससे ऐसी घटनाएं लगातार हो रही हैं।

इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर नवजोत पाल सिंह रंधावा ने एनडीआरएफ की टीम को रवाना किया, जहां एनडीआरएफ की टीम ने लापता लोगों की तलाश शुरू कर दी है। बारिश के कारण सतलुज नदी में पानी का स्तर बढ़ता दिख रहा है।

इस मौके पर 14 वर्षीय बालक अंश के पिता राज कुमार ने कहा कि वह परिवार का पालन-पोषण करने के लिए कुवैत गये थे। इसलिए जब उन्हें अचानक इस तरह की घटना के बारे में पता चला तो वे भारत आ गए। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने उनकी मदद के लिए एनडीआरएफ की टीम तैनात की है ताकि उनके शव मिल सके।

इस अवसर पर डीसी नवजोत पाल सिंह रंधावा ने कहा कि उनके द्वारा पहले ही आदेश जारी किया गया था कि उन्हें नदी और नहर में स्नान नहीं करना चाहिए। इस पर पहले से ही पाबंदी लगाई गई है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी नदी या नहर में नहाते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Nephew fell into Sutlej river due to slipping of his feet, uncle who went to save him also got swept away in the water; NDRF is searching for him