You are currently viewing ESIC डिस्पेंसरी का शाखा प्रबंधक गिरफ्तार, पंजाब विजिलेंस ने 10 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

ESIC डिस्पेंसरी का शाखा प्रबंधक गिरफ्तार, पंजाब विजिलेंस ने 10 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

लुधियाना: राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम के दौरान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने ईएसआईसी लुधियाना के फोकल प्वाइंट स्थित डिस्पेंसरी के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार कथूरिया को 10,000 रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य चौकसी ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ यह मामला मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर लुधियाना शहर के ढंडारी खुर्द निवासी अनुज कुमार की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है।

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि ईएसआईसी ने उसके दोस्त की पत्नी को पेंशन जारी नहीं की है। लुधियाना के उक्त शाखा प्रबंधक ने 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी है। इस शिकायत की जांच के दौरान, शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए आरोप मौखिक साक्ष्य के साथ-साथ शिकायतकर्ता और आरोपी के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग से प्रमाणित पाए गए।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि आरोपी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के लुधियाना रेंज पुलिस स्टेशन में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा।

esic-dispensary-branch-manager-arrested-punjab-vigilance-caught-him-red-handed-taking-bribe-of-rs-10000