You are currently viewing जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी सफलता, लंडा ग्रुप के तीन साथियों को किया गिरफ्तार

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी सफलता, लंडा ग्रुप के तीन साथियों को किया गिरफ्तार

जालंधर: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने तीन बड़े बदमाशों के गैंग को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। आरोपी जबरन वसूली और हथियारों, नशीले पदार्थों की सीमा पार तस्करी में शामिल हैं। पुलिस ने लंडा ग्रुप के तीन साथियों को जालंधर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जल्द ही तीनों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी।

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि तीनों का कनेक्शन कनाडा में छिपे बड़े बदमाश से मिला है। तीनों आरोपी संगठित अपराध और रंगदारी का बड़ा नेटवर्क चला रहे थे। सभी तथ्यों की जांच के बाद जालंधर पुलिस ने जाल बिछाया। जिसके बाद एक-एक कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों को विदेशी आकाओं ने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को खत्म करने का काम सौंपा था। आरोपी ने कई बार पाकिस्तान से ड्रग्स और हथियारों की खेप भी मंगवाई थी।

जानकारी के मुताबिक, जालंधर सिटी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी, हथियारों की तस्करी, जबरन वसूली और अन्य गंभीर अपराधों के 35 से अधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं। डीजीपी ने कहा- आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि उक्त आरोपी लांडा से कैसे बात करता था और उसके पास पाकिस्तान में कौन-कौन से हथियार और ड्रग तस्कर हैं।

jalandhar-commissionerate-police-got-a-big-success-three-associates-of-landa-group-were-arrested