You are currently viewing कंगना थप्पड़ मामला: CISF जवान के समर्थन में बोले सुखबीर बादल, ‘कुलविंदर कौर ने जो किया…’

कंगना थप्पड़ मामला: CISF जवान के समर्थन में बोले सुखबीर बादल, ‘कुलविंदर कौर ने जो किया…’

चंडीगढ़: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। बड़े-बड़े नेता, फिल्म इंडस्ट्री इस पर अपनी राय रख रहे हैं। कुछ लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं तो पंजाब के ज्यादातर लोग कुलविंदर कौर के पक्ष में हैं। इसे लेकर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल का भी बयान सामने आया है।

सुखबीर बादल ने माना कि सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने जो कुछ किया है उससे उनकी भावनाएं आहत हुई होंगी क्योंकि अगर आप किसी की मां के बारे में कुछ कहेंगे तो इससे दूसरे व्यक्ति को ठेस पहुंचेगी, इसलिए कंगना को भी सोच समझकर बोलना चाहिए।

सुखबीर ने ट्वीट किया कि अगर आप यह कहकर किसी की मां का अपमान करते हैं कि वह और पंजाब की अन्य महिलाएं 100-100 रुपये लेकर किसान आंदोलन में बैठी हैं, तो आप उनके बच्चों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं। ऐसा ही हुआ सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर के साथ, जिनकी मां उस वक्त किसान आंदोलन में बैठी थीं। कुलविंदर कौर ने जो भी किया वह एक भावनात्मक स्थिति थी। कंगना रनौत को बोलने से पहले सोचना चाहिए।

बता दें कि कल हरसिमरत बादल ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि हर व्यक्ति को अपनी जुबान पर काबू रखना चाहिए। आप आज जिस पद पर बैठे हैं, जब आप पद पर नहीं थे, तब भी आप किसी ऐसे पेशे में थे, जहां आपके बहुत सारे श्रोता थे। अगर आप इस पद पर बैठकर थोड़ी नफरत फैलाएंगे तो नतीजा निकलेगा।

Kangana slap case: Sukhbir Badal spoke in support of CISF jawan, ‘What Kulwinder Kaur did…’