You are currently viewing मोडल टाउन स्थित पंजाब नेशनल बैंक से दिनदहाड़े 9 लाख की लूट, बदमाशों ने महिला कर्मी से की मारपीट

मोडल टाउन स्थित पंजाब नेशनल बैंक से दिनदहाड़े 9 लाख की लूट, बदमाशों ने महिला कर्मी से की मारपीट

सोनीपत: हरियाणा में सोनीपत के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की मॉडल टाउन शाखा में शुक्रवार को दिनदहाड़े दो बदमाश पिस्तौल व चाकू के बल पर नौ लाख रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। पीएनबी की माडल टाउन शाखा प्रबंधक रीमा रावत ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि शुक्रवार को दोपहर बाद साढ़े तीन बजे के बाद शाखा में कर्मी और ग्राहक मौजूद थे। इसी दौरान दो युवक चेहरे पर मास्क लगाकर शाखा में दाखिल हुए। उनमें एक युवक के हाथ में बैग व पिस्तौल तथा दूसरे के हाथ में चाकू था। उस समय कैशियर पूजा अपने केबिन को लॉक कर काम कर रही थी। काले कपड़े पहनकर आए युवक ने कैशियर को धमकी देकर दरवाजा खोलने को कहा तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। इस पर बदमाश ने बाहर बैठी एक अन्य महिला कर्मी रश्मि को पीटना शुरू कर दिया।

बदमाश ने रश्मि को मारने की धमकी देकर पूजा से दरवाजा खुलवाया। इसके बाद बदमाशों ने पूजा के साथ भी मारपीट की। इसके बाद उन्होंने कैशियर के पास से पिस्तौल के बल पर करीब नौ लाख रुपये अपने बैग में भर लिए। इस दौरान गेट पर चाकू लेकर खड़े रहे एक बदमाश ने बैंक में मौजूद महिला व पुरुष ग्राहक को बाहर नहीं जाने दिया और उन्हें धमकी देकर वहीं पर बैठा लिया। नकदी लेने के बाद दोनों बदमाश शाखा से बाहर निकलकर अपनी बिना नंबर की बाइक पर बैठकर फरार हो गए। बदमाशों के भाग जाने के बाद भी बैंक स्टाफ भयभीत रहे। बैंक में मौजूद ग्राहक ने पुलिस कंट्रोल रूम को लूट की सूचना दी। दिनदहाड़े हुई लूट से पुलिस में भी हडक़ंप मच गया।

पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने रीमा रावत के बयान पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस वारदात के समय बैंक में कोई गार्ड मौजूद नहीं था। इस बीच, सोनीपत के डीएसपी हंसराज ने बताया कि पीएनबी की शाखा में दो नकबापोश बदमाशों ने नौ लाख रुपये लूट लिए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। नाकाबंदी कराकर पुलिस की चार टीम बदमाशों की तलाश में लगाई गई है। जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है।

9 lakh looted in broad daylight from Punjab National Bank in Modal Town