You are currently viewing विकेंड लॉकडाउन के दौरान फार्म हाउस से पकड़े गए 61 लड़के और 15 लड़कियां, पुलिस को इस हाल में मिले

विकेंड लॉकडाउन के दौरान फार्म हाउस से पकड़े गए 61 लड़के और 15 लड़कियां, पुलिस को इस हाल में मिले

नोएडा: नोएडा में साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-135 स्थित चौधरी फार्म हाउस में बिना अनुमति के पार्टी करने के आरोप में 15 युवतियों समेत 61 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पार्टी आयोजित करने वाले पांच लोगों को भी गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस को भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब मिली है। इनमें से कई ने शराब पी हुई थी। इनके खिलाफ आबकारी विभाग भी कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर-135 में स्थित चौधरी फार्म हाउस में रविवार रात को लॉकडाउन के बावजूद काफी संख्या में लोग पार्टी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस ने फार्म हाउस पर छापा मारा। फार्म हाउस रितेश चड्ढा नामक व्यक्ति का बताया जा रहा है।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मौके से पार्टी आयोजित करने वाले सोहेल, अंकुर, बिलाल, वकील, शाहनवाज, धर्मवीर सहित 46 पुरुष तथा 15 युवतियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मौके से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब मिली है। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में जनपद गौतमबुद्ध नगर के आबकारी विभाग की टीम अलग से इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा रही है। उन्होंने बताया कि फार्म हाउस के मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी। 

61 boys and 15 girls were caught from the farm house during the weekend lockdown, police found it in this condition