You are currently viewing शादी के 6 महीने बाद GST डिप्टी कमिश्नर की CA पत्नी ने जहर खाकर दी जान, पुलिस ने परिवार समेत किया गिरफ्तार

शादी के 6 महीने बाद GST डिप्टी कमिश्नर की CA पत्नी ने जहर खाकर दी जान, पुलिस ने परिवार समेत किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: नोएडा के सेक्टर-99 के सुप्रीम कोर्ट सोसायटी में दिल्ली के जीएसटी डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नर अमन सिंगला की पत्नी ने बीती रात को जहर खाकर खुदकुशी कर ली। गंभीर हालत में नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों की करीब 6 महीने पहले ही शादी हुई थी।

ससुराल पक्ष ने अमन सिंगला और उसके परिजनों पर दहेज की मांग करने और प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है। थाना सेक्टर 29 में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने अमन सिंगला सहित उसके माता-पिता को हिरासत में ले लिया है। युवती के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पति के शोषण और प्रताड़ना से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खा लिया, जिसकी बीती देर रात करीब एक बजे मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि महिला को गंभीर हालत में नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस अमन सिंगला और उसके माता पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की पूरी तरह से छानबीन की जा रही है।

6 months after marriage, CA wife of GST deputy commissioner dies by consuming poison, police arrested along with family