You are currently viewing जालंधर में एडवोकेट के घर फायरिंग मामले में 5 बदमाश गिरफ्तार, 2 एनकाउंटर के बाद काबू; आरोपी के कब्जे से तीन अवैध हथियार और नकदी भी जब्त

जालंधर में एडवोकेट के घर फायरिंग मामले में 5 बदमाश गिरफ्तार, 2 एनकाउंटर के बाद काबू; आरोपी के कब्जे से तीन अवैध हथियार और नकदी भी जब्त

जालंधर: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने बीते दिन गुजराल नगर में एक वकील के घर पर हुई फायरिंग मामले में दो प्रमुख संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि क्रॉस फायरिंग के दौरान दोनों संदिग्ध गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तीन अवैध हथियार और नकदी भी जब्त की है। इसके अलावा, पुलिस ने तीन अन्य सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया है, जिससे कुल गिरफ्तारियों की संख्या पांच हो गई है।

इस मामले में चार अन्य व्यक्तियों को भी नामित किया गया है, जिनमें एक विदेशी-आधारित हैंडलर भी शामिल है। हैंडलर पर समूह के वित्तीय लेनदेन की सुविधा प्रदान करने का संदेह है। पुलिस ने इस मामले में जांच जारी रखते हुए आरोपी और नामित व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की तैयारी की है।

बता दें, गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने गुजराल नगर में एडवोकेट गुरमोहन सिंह के घर पर फायरिंग की थी। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कनाडा से ही एडवोकेट के घर फायरिंग की सुपारी दी गई थी। सुपारी दोसांझ फैमिली ने दी थी।

5-miscreants-arrested-in-the-case-of-firing-at-advocates-house-in-jalandhar