You are currently viewing मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर 3 गाड़ियों की भिड़ंत, 10 लोगों की दर्दनाक मौत; सीएम ने किया 2-2 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान

मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर 3 गाड़ियों की भिड़ंत, 10 लोगों की दर्दनाक मौत; सीएम ने किया 2-2 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद जिले में शनिवार सुबह एक भीषड़ सड़क हादसा हो गया। कुंदरकी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर तीन गाड़ियां भिड़ गई। इस हादसे में अब तक कम से कम 10 लोगों दर्दनाक की मौत हो गई है। साथ ही 10 लोग घायल भी हुए हैं।

एसएसपी ने कहा कि मुरादाबाद में सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। साथ ही करीब 10 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीम यहां है। रेस्क्यू लगभग पूरा हो गया है। 3 वाहन आपस में टकरा गए। चश्मदीदों के मुताबिक ये ओवरटेक करने का मामला था।

घटना पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने अधिकारियों को ये भी निर्देश दिया है कि घायलों को पर्याप्त चिकित्सा उपलब्ध कराई जाए।

मुरादाबाद के जिलाधिकारी ने कहा कि सुबह करीब 8 बजकर 10 मिनट पर हादसा हुआ। हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है। 10-11 घायलों को अस्पताल भेजा गया है। मुख्यमंत्री ने घायलों के निशुल्क और समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।