You are currently viewing जालंधर में 25 वर्षीय विवाहिता की इस इलाके में लटकती मिली लाश; 1.5 वर्षीय बच्ची की मां थी मृतका, जांच में जुटी Police

जालंधर में 25 वर्षीय विवाहिता की इस इलाके में लटकती मिली लाश; 1.5 वर्षीय बच्ची की मां थी मृतका, जांच में जुटी Police

जालंधर: जालंधर में मकसूदा जिंदा रोड पर चक्की वाली गली नंबर एक में स्थित घर में एक 25 वर्षीय विवाहिता ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। थाना डिवीजन नंबर-1 की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

मृतका की पहचान मकसूदां के जिंदा रोड की रहने वाले पूजा पत्नी महिंदर कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने जल्द पति के बयानों पर अगली कार्रवाई करेगी। इस संबंध में एएसआई शाम लाल ने कहा- मृतका पूजा जिंदा रोड, चक्की वाली गली (गली नंबर एक) मकसूदां में अपने परिवार के साथ रहती थी। पूजा का पति मकसूदा सब्जी मंडी में फलों का काम करता है। घटना के वक्त वह काम पर था। बता दें कि घटना के वक्त अन्य पारिवारिक सदस्य मंदिर गए हुए थे।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात परिवार सिविल अस्पताल में पहुंच गया था। वहीं, आत्महत्या क्योंकि, इस पर पुलिस की जांच जारी है। पोस्टरमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बाकी का मामला क्लियर हो पाएगा।

 

25-year-old married woman commits suicide in Jalandhar, body found hanging from a noose; deceased was mother of a 1.5-year-old girl