लुधियाना: स्कूल से लौटते ही 18 वर्षीय छात्र ने लगाया फंदा, पंखे से लटकता मिला शव- परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

लुधियाना: स्कूल से लौटते ही 18 वर्षीय छात्र ने लगाया फंदा, पंखे से लटकता मिला शव- परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

लुधियना: लुधियाना में 12वीं के छात्र ने टाई से फंदा लगाकर जान दे दी। मामला कंगनवाल इलाके के मोहल्ला अंबेदकर नगर का है। यहां छात्र शिवम पाल (18) ने शुक्रवार को कमरे में पंखे से टाई बांधी और फंदा लगाकर जान दे दी। शिवम करीब चार दिन से परेशान चल रहा था। वह किसी से ठीक से बात भी नहीं कर रहा था। जब दो घंटे तक वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसके पिता इंद्रपाल उसे बुलाने गए, वहां शिवम का शव टाई से लटकता मिला। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

साहनेवाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। थाना साहनेवाल के एसएचओ सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि शिवम पाल के पिता इंद्रपाल की घर के बाहर ही किराने की दुकान है। वह इलाके में ही स्थित निजी स्कूल में 12वीं का छात्र था। पिछले चार दिन से शिवम काफी परेशान था और परिवार के सदस्यों से सही से बात भी नहीं कर रहा था।

परिवार वालों ने कई बार उससे कारण पूछा लेकिन वह कुछ नहीं बोला। शुक्रवार को करीब 12 बजे स्कूल से लौटने के बाद सीधे अपने कमरे में जाकर अंदर से कुंडी लगा ली। परिवार वालों ने सोचा कि कपड़े बदलकर बाहर आ जाएगा। करीब दो घंटे तक वह बाहर नहीं आया तो पिता उसे देखने गए। दरवाजा अंदर से बंद था। किसी तरह दरवाजा खोला तो पंखे से बंधी टाई से शिवम लटक रहा था। 

एसएचओ ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि शिवम किस बात को लेकर परेशान था। उन्होंने कहा कि परिवार वालों से बातचीत की है लेकिन उन्हें भी शिवम ने नहीं बताया कि वह क्यों परेशान है। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस जांच में जुटी है।