You are currently viewing बस ने टेंपो को मारी जोरदार टक्कर, मची चीख-पुकार, 8 बच्चों सहित 11 लोगों की दर्दनाक मौत

बस ने टेंपो को मारी जोरदार टक्कर, मची चीख-पुकार, 8 बच्चों सहित 11 लोगों की दर्दनाक मौत

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर में शनिवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में एक स्लीपर कोच बस ने एक टेंपो को जोरदार टक्कर मारी थी। घटना के दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गई। मृतकों में पांच बच्चे, तीन बच्चियां, दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। हादसा एनएच 11बी पर सुनीपुर गांव के पास हुआ था। टेंपो सवार बाड़ी शहर के गुमट मोहल्ला निवासी थे और वे बरौली गांव में भात कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वापस लौटते समय यह हादसा हुआ।

हादसे में टेंपो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो के पीछे बैठे लोग वाहन में ही फंस गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकाला और घायलों को धौलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे की सूचना मिलते ही उप जिला कलेक्टर दुर्गा प्रसाद मीणा, सर्किल ऑफिसर महेन्द्र कुमार मीणा, बाड़ी पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी विनोद कुमार पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। यह हादसा एक बड़ी त्रासदी है। इस हादसे में इतने लोगों की मौत हो गई है कि पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Bus hit tempo violently, there was screaming and shouting, 11 people including 8 children died a painful death